Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th October 2023 Written Episode Update

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th October 2023 Written Episode Update, Written Update on TellyUpdateshindi.com

सावी ने भवानी के फैसले से पूरी तरह असहमति जताई और दृढ़ता से कहा कि हरिनी किसी भी परिस्थिति में किरण के खिलाफ अपनी शिकायत वापस नहीं लेगी। गुस्से में आकर भवानी ने सावी को थप्पड़ मारने की कोशिश की। हालाँकि, सावी ने उसका हाथ पकड़ लिया और घोषणा की कि उसने भवानी की क्रूरता को काफी सहन कर लिया है।

उन्होंने बताया कि कैसे भवानी ने लगातार उनकी शिक्षा में बाधा डालने और उनके जीवन को बर्बाद करने की कोशिश की थी। हालाँकि उसने पहले इसे सहन किया था, लेकिन अब वह इसके लिए खड़ी नहीं होगी, खासकर जब यह उसकी बड़ी बहन, हरिनी से संबंधित हो। सावी ने दर्दनाक सच्चाई उजागर की – कैसे हरिनी ने आत्महत्या का प्रयास किया था, कैसे किरण ने उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की थी, और कैसे उसने उसके जीवन को एक दुःस्वप्न बना दिया था।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th October 2023 Written Episode Update
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Todays Episode

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे ईशा उनके बचाव में आई थीं और कैसे किरण ने शर्मनाक तरीके से हरिनी को अनैतिक करार दिया था। सावी ने स्पष्ट कर दिया कि भवानी को हरिणी को मरा हुआ समझना चाहिए और उसे अकेला छोड़ देना चाहिए। अन्यथा, उसने चेतावनी दी, भवानी की पुरानी और हानिकारक मान्यताएं उसे हरिणी को नुकसान पहुंचाने के लिए प्रेरित करेंगी, और यह कुछ ऐसा था जिसकी सवि अनुमति नहीं दे सकती थी। दृढ़ निश्चय के साथ सावी ने हरिनी का हाथ पकड़ा और घटनास्थल से चली गई।

यह भी देखेAnupama 25th October 2023 Written Episode Update : अनुपमा केस हार जाती है

ईशान कॉलेज के लिए तैयार हो गया और सुरेखा ने उसे जल्दी घर वापस आने के लिए कहा क्योंकि एक लड़के का परिवार दूर्वा से मिलने आ रहा था। ईशान आश्चर्यचकित हो गया और उसने दुर्वा से पूछा कि क्या वह वास्तव में शादी पर विचार कर रही है, क्योंकि उसे लगा कि उसने गुस्से में ऐसा कहा है।

उसने उससे कहा कि यह उसका जीवन है और उसे इसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए, लेकिन उसने यह भी वादा किया कि अगर उसने कोई गलत निर्णय लिया तो वह उसे रोक देगा। दूर्वा ने जोर देकर कहा कि अगर उसने कभी कोई गलत चुनाव किया तो उसे उसे रोकने देना चाहिए।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th October 2023 Written Episode Update
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 26th October 2023 Written Episode Update

उसने बताया कि वह गलत तरीके से सावी का मार्गदर्शन करने की कोशिश कर रहा था, जिसे उसकी परवाह भी नहीं थी। दुर्वा का मानना था कि सावी भोसले इंस्टीट्यूट की प्रतिष्ठा को बदनाम कर देगी।

इस बीच, सावी को भवानी के साथ अपने तर्क की याद आई और उसे उसका सामना करने के लिए दोषी महसूस हुआ। हरिनी ने सावी को सांत्वना दी। किरण की माँ ने भवानी के मूल्यों की आलोचना की और सावी को उसकी दादी का अनादर करने के लिए डांटा। जवाब में, भवानी ने खुद का बचाव करते हुए अपनी खुद की परवरिश पर सवाल उठाया और कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति को कैसे जन्म दे सकती है जिसने सावी के साथ दुर्व्यवहार किया और हरिनी को पीड़ा दी।

यह भी देखेYeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update (9th May 2023) : अभिमन्यु ने अक्षरा को दी धमकी

उन्होंने बताया कि सावी एक संवेदनशील लड़की थी जो संघर्ष कर रही थी, हमेशा अपने और अपने प्रियजनों के लिए खड़ी रहती थी। भवानी ने स्पष्ट कर दिया कि हरिणी उनके साथ रामटेक नहीं लौटेगी। उसने किरण के माता-पिता को चेतावनी दी कि वे उसके पोते-पोतियों को नुकसान पहुंचाने के बारे में भी न सोचें, अन्यथा उन्हें उसके क्रोध का सामना करना पड़ेगा।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Upcoming Story

ईशान ने सावी को सलाह दी कि वह उसकी कलाई पर बांधा हुआ पवित्र धागा उतार दे, यह समझाते हुए कि वह अब उसकी छात्रा बनने के लायक नहीं है। सावी ने उससे सहमति जताई, धागा हटा दिया और यह कहते हुए चली गई कि वह भी उसका शिक्षक बनने के लायक नहीं है।

यह एपिसोड हॉटस्टार पर देखे – यहाँ क्लिक करे

Leave a Comment